Saturday , May 25 2019
Loading...
Breaking News

वन-डे में टीम अपनी बढ़त को मजबूत करने के इरादे से उतरेगी भारत

ऑस्ट्रेलिया से हुए पहले मुकाबले में शानदार जीत से भारतीय खेमे में उत्साह की लहर है। मंगलवार को नागपुर के जामठा स्टेडियम में होने वाले दूसरे वन-डे में टीम अपनी बढ़त को मजबूत करने के इरादे से उतरेगी। विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने शनिवार को प्रभावी प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया था। बता दें मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

विश्व कप से पहले अंतिम सीरीज

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह जीत भारत के लिए इसलिए उत्साहवर्द्धक रही क्योंकि इससे पहले उसे दो मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। विश्व कप से पहले भारत के लिए यह अंतिम सीरीज है और इसमें अब चार मुकाबले शेष हैं। ऐसे में भारतीय टीम आगामी विश्व कप से पहले अपने टीम संयोजन को परखने और टीम में जगह बनाने के नए दावेदारों को आजमाना चाहेगी।

ऐसा रहा अब तक का सफर

जानकारी के लिए बता दें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हैदराबाद में विफल रहे, लेकिन उन्हें एक और मौका दिए जाने की उम्मीद है। ऐसे में लोकेश राहुल के खेलने की संभावना कम है, लेकिन अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। वही उप कप्तान रोहित शर्मा किसी भी आक्रमण को ध्वस्त करने में सक्षम हैं और दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज भारतीय कप्तान कोहली तो किसी भी मेहमान टीम के लिए बड़ी चुनौती हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *